शरद झा ने मेहनत के दम पर बॉलीवुड में बनाई पहचान।

आज अन्तर्राष्ट्रीय नृत्य दिवस है ऐसे मौके पर शरद झा का डांसिंग सफर युवाओं के लिए प्रेरणादायक है। 


आज अन्तर्राष्ट्रीय नृत्य दिवस है। डांस के रिफार्मर जीन जार्ज नावेरे के जन्म की याद में इस दिन को अन्तर्राष्ट्रीय नृत्य दिवस के रूप में मनाया जाता है। आज इस अवसर पर हम आपको एक ऐसे डांसिंग स्टार के बारे में बताएँगे जिन्होंने मिथिलांचल के गायघाट के लदौर से निकलकर बॉलीवुड तक का सफर शानदार सफलता के साथ तय किया है।

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के साथ शूटिंग के दौरान शरद झा 
डांसिंग स्टार शरद झा का डांसिंग सफर इतना आसान नहीं रहा।  विपरीत परिस्थितयों के वावजूद शरद झा ने डांसिंग पैशन को हमेशा प्राथमिकता दी। बकौल शरद इस मुकाम तक पहुंचने में उन्हें माँ का गहना और पासपोर्ट तक गिरवी रखना पड़ा। परिवार का हमेशा साथ और ढृढ़ निश्चय से शरद ने कभी पीछे मुड़ कर नहीं देखा। 

बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन  के साथ शूटिंग के दौरान शरद झा 
शरद झा मिथिलांचल से  पहले ऐसे डांसर है जो सिने डांसर्स एसोसिएशन के सदस्य भी हैं। शरद झा के डांसिंग सफर की शुरुआत स्कूल के बाद एक डांस ग्रुप से हुई। शरद झा ने बॉलीवुड के सुपर हिट गाने  मेरे ब्रदर की दुल्हन, हैंगओवर, करैक्टर ढीला है, चिकन कुक डु कु जैसे अनेकों गानों की धून पर अपना जलवा बिखेरा है।

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन  के साथ  शूटिंग के दौरान शरद झा 
शरद झा लगभग बॉलीवुड के सभी स्टार के साथ डांस कर चुके हैं और देश विदेश में कई डांसिंग शो भी कर चुके हैं। कोरियोग्राफर प्रभु देवा और फराह खान के निर्देशन में कई गानों पर अपनी प्रतिभी दिखा चुके शरद झा आइफा अवार्ड , स्टार परिवार अवार्ड एवं कई अन्य अवार्ड सेरेमनी में परफॉर्म कर चुके हैं। 

कोरियोग्राफर फराह खान  के साथ शरद झा 
लगभग 2 वर्ष पहले नी-इंजरी के कारण डांसिंग सफर पर ब्रेक लगने के बाद भी शरद झा ने डांसिंग के प्रति अपना प्रेम कम नहीं होने दिया और कड़ी मेहनत से एक बार फिर शानदार वापसी की है।  कुछ दिन पहले इनके द्वारा कोरियोग्राफ किया मैथिली सुपरहिट गीत परदेशिया जमकर वायरल हुआ जिसमें इन्होंने  डांसिंग का जलवा भी बिखेरा है। 

Comments

Popular posts from this blog

मिथिला के उभरते हुए नेता है गोपाल जी ठाकुर। मैथिली में ली शपथ।

जीत संजीव झा की नहीं, बुराड़ी की जीत है - क्षेत्र की जनता।